Best famous inspirational maa motivational shayari in 2021

In this page you read  Best famous inspirational maa motivational shayari 

There is no one in this world greater than mother. Mother brings us into this world. If Mother is there, then we exist. If there is no mother, we are also nothing. She teaches us, starves herself and feeds us food. And it is the heart of the mother who can stay in trouble herself but saves her child from every difficulty.


Best famous inspirational maa motivational shayari in 2021

मेरी खातिर तेरा रोटी पकाना याद आता है,

अपने हाथो को चूल्हे में जलाना याद आता है।

वो डांट-डांट कर खाना खिलाना याद आता है,

मेरे वास्ते तेरा पैसा बचाना याद आता है।💕

Maa shayari


माँ तेरी याद सताती है मेरे पास आ जाओ,

थक गया हूँ मुझे अपने आँचल मे सुलाओ,

उंगलियाँ अपनी फेर कर बालो में मेरे,

एक बार फिर से बचपन कि लोरियां सुनाओ।💘


रूह के रिश्तों की ये गहराइयाँ तो देखिये,

चोट लगती है हमें और तड़पती है माँ,

हम खुशियों में माँ को भले ही भूल जायें,

जब मुसीबत आती है तो याद आती है माँ।👀


Maa shayari


ठोकर न मार मुझे पत्थर नहीं हूँ मैं,

हैरत से न देख मुझे मंज़र नहीं हूँ मैं,

तेरी नज़रों में मेरी क़दर कुछ भी नहीं,

मेरी माँ से पूछ उसके लिए क्या नहीं हूँ मैं।Maa par hindi shayari


वह माँ ही है जिसके रहते,

जिंदगी में कोई गम नहीं होता,

दुनिया साथ दे या ना दे पर,

माँ का प्यार कभी कम नहीं होता।💘💖💘


कही हो जाये ना घर की मुसीबत लाल को मालूम,

छुपा कर तकलीफें तेरा मुस्कुराना याद आता है।

जब आये थे तुझे हम छोड़ कर परदेश मेरी माँ,

मुझे वो तेरा बहुत आंसू बहाना याद आता है।💘


Maa shayari

Best famous inspirational maa motivational shayari in 2021

सब कुछ मिल जाता है दुनिया में मगर,

याद रखना कि माँ-बाप नहीं मिलते,

मुरझा कर जो गिर जाये एक बार डाली से,

ये ऐसे फूल हैं जो फिर नहीं खिलते।mother love shayari

 

माँ से रिश्ता ऐसा बनाया जाए,

जिसको निगहों में बिठाया जाए,

रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसे कि,

वो अगर उदास हो तो हमसे श्री मुस्कुराया ना जाऐ।


किसी भी मुस्किल का अब,

किसी को हल नहीं निकलता ,

शायद अब घर से कोई,

माँ के पैर छुकर नहीं निकलता,


shayari of mother


जिंदगी की पहली Teacher माँ,

zindagi की पहली Friend माँ ,

जिंदगी भी माँ क्योंकि,

zindagi देने वाली भी माँ,thoughts on maa


माँ मैं तुझको खोना नहीं चाहती,

तुझे देख रोना नहीं चाहती,

तुझ से जुड़ गया है दिल मेरा,

तुझे छोड़ कुछ पाना नही चाहती।


हर रिसते में मिलावट देखी है ,

कच्चे रंगो की सजावट देखी है,

लेकिन सालों साल देखा है, माँ को

Also read

best inspirational motivational shayari for student

sandeep maheshawari motivational shayari and quotes

Best motivational shayari in 2021

50+ motivational quotes in english


Shayari of mother

Best famous inspirational maa motivational shayari in 2021

घुटनों से रेंगते-रेंगते जब पैरों पर खड़ा हो गया,

माँ तेरी ममता की छाँव में,

जाने कब बड़ा हो गया


हैरान हो जाता हूँ मैं अक़्सर, देखकर खुदाओं के दर पे हुजूम,

माँ, तेरी गोद में मुझे,

जन्नत का एहसास होता है।


2 line shayari in hindi

इस दुनिया में जितने रिश्ते , सारे झूठे बेहरूप,,

एक माँ का रिश्ता सबसे अच्छा ,माँ है रब का रूप।

 

मैं करता रहा सैर जन्नत में रातभर सुबह,

आँख खुली तो देखा सर माँ के कदमों में था। Maaaa


जब – जब कागज पर लिखा मैने माँ का नाम ,

कलम अदब से बोल उठी हो गये चारो धाम।


है एक कर्ज़ जो हर दम सवार रहता है,

वो माँ का प्यार है . सब पर उधार रहता है ! !

Best famous inspirational maa motivational shayari in 2021

हालातों के आगे जब साथ ना जुबौं होती है,

पहचान लेती है खामोशी में हर दर्द वो सिर्फ ” माँ ” होती है।shayari on maa


hindi shayari on mother love


जिस के होने से मैं खुदको मुक्कम्मल मानती हूँ ,

मेरे रब के बाद मैं बस अपने माँ – बाप को जानती हूँmother daughter love quotes in hindi


ज़िन्दगी में ऊपर वाले से इतना जरूर मांग लेना की,

माँ के बिना कोई घर ना हो और कोई माँ बेघर ना हो


उसके चहरे पे न कभी थकावट देखी है,

न ममता में कभी मिलावट देखी है।


भगवान हर जगह नहीं हो सकते,

इसलिए उसने माँ बनायीं।😊❤😊


Maa ki dua shayari

Pahado Jaise Sadme Jhelti Hai Umr Bhar Lekin,

Ik Aulad Ki Takleef Se Maa Toot Jati Hai.


पहाड़ो जैसे सदमे झेलती है उम्र भर लेकिन,

इक औलाद की तकलीफ़ से माँ टूट जाती है।


Kal Maa Ki God Mein, Aaj Maut Ki Aagosh Mein,

Ham Ko Duniya Mein Ye Do Waqt Bade Suhane Se Mile.


कल माँ की गोद में, आज मौत की आग़ोश में,

हम को दुनिया में ये दो वक़्त बड़े सुहाने से मिले।😎


Aansu Nikle Pardes Mein Bheega Maa Ka Pyar,

Dukh Ne Dukh Se Baat Ki Bin Chitthi Bin Taar.


आँसू निकले परदेस में भीगा माँ का प्यार,

दुख ने दुख से बात की बिन चिट्ठी बिन तार।



Bhool Jaata Hoon Pareshaniyan Zindagi Ki Saari,

Maa Apni God Mein Jab Mera Sar Rakh Leti Hai.


भूल जाता हूँ परेशानियां ज़िंदगी की सारी,

माँ अपनी गोद में जब मेरा सर रख लेती है।💘


Hai Gareeb Meri Maa Phir Bhi Mera Khyal Rakhti Hai,

Mere Liye Roti Aur Apne Liye Pateele Ki Khurchan Rakhti Hai.


है गरीब मेरी माँ फिर भी मेरा ख्याल रखती है,

मेरे लिए रोटी और अपने लिए पतीले की खुरचन रखती है।💘

Read  top 10 motivational quotes of billgates

Most famous quotes of william shakespear


Baalaen Aakar Bhi Meri Chaukhat Se Laut Jaati Hain,

Meri Maa Ki Duayen Bhi Kitna Asar Rakhti Hain.


बालाएं आकर भी मेरी चौखट से लौट जाती हैं,

मेरी माँ की दुआएं भी कितना असर रखती हैं।❤


Wo Ujla Ho Ke Maila Ho Ya Manhga Ho Ke Sasta Ho,

Ye Maa Ka Sar Hai Is Pe Har Dupatta Muskurata Hai.


वो उजला हो के मैला हो या मँहगा हो के सस्ता हो,

ये माँ का सर है इस पे हर दुपट्टा मुस्कुराता है।😊











Post a Comment

0 Comments